Sunday, January 18, 2009

"तेरी बांहों में मर जाएं हम"


जान तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। कल का पता नहीं क्या होगा। बस बार-बार भगवान से यही दुआ कर रहा हूं कि भगवान मेरा साथ देना तुमसे मेरा मिलन करा देना। जान तुमसे जुदा होकर नहीं रह पाउंगा। प्लीज मेरा साथ कभी मत छोड़ना। जान मेरी बस यही तमन्ना है कि अगर मेरी मौत भी हो तो वो तुम्हारी बाहों में ही हो। आखिर में तुमसे यही कहना चाहता हूं कि आई लव यू। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तुमको बहुत मिस करता हूं।


तुझे देखा तो ये जाना सनम,

प्यार होता है दीवाना सनम,

अब यहां से कहां जाएं हम,

तेरी बांहों में मर जाएं हम।

4 comments:

MANVINDER BHIMBER said...

sunder khayaal hai

निर्मला कपिला said...

ैअरे भाइ अभी दुनिया पूरी तरह देखी भी नहीं कि मरने की बात करने लगे खुदा तुम पर मेहर करे

दिगम्बर नासवा said...

मायूस न हों............मंजिल मिलेगी

Udan Tashtari said...

लिखते ही रहोगे कि जाकर भी कहोगे??